scriptमहिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराने वाला चोर, छेड़छाड़ कर हो जाता है फरार, देखें CCTV | Thief steals womens undergarments escape after molesting see video | Patrika News
इंदौर

महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराने वाला चोर, छेड़छाड़ कर हो जाता है फरार, देखें CCTV

– सिरफिरे की दहशत में शहर की महिलाएं- महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराकर हो जाता है फरार- घरों में घुसकर करता है महिलाओं से छेड़छाड़- CCTV फुटेज के आधार पर तलाश रही पुलिस

इंदौरMay 14, 2023 / 07:21 pm

Faiz

News

महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराने वाला चोर, छेड़छाड़ कर हो जाता है फरार, देखें CCTV

देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में इन दिनों कई इलाकों की महिलाएं एक सिरफिरे युवक से बड़ी परेशान हैं। महिलाओं का आरोप है कि, एक सनकी युवक अचानक से घर में घुसकर उनके साथ अश्लील हरकते और छेड़छाड़ करता है। यही नहीं, वो उनके अंडरगारमेंट्स चोरी करके भी भाग जाता है। मामले को लेकर इलाके के लोगों में रोष है। वहीं, महिलाओं ने इस संबंध में पुलिस में सनकी युवक के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी है। फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।


पुलिस पड़ताल में कुछ सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं, जिसमें सिरफिरा आरोपी महिलाओं से छेड़छाड़ करके भागता दिखाई दे रहा है। पुलिस अब इन्हीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को तलाश कर रही है।

 

यह भी पढ़ें- कर्नाटक चुनाव नतीजों के बाद ये वीडियो हुआ एमपी में वायरल, प्रभु श्रीराम बजरंगबली को दे रहे हैं आदेश


CCTV कैमरे में कैद हुआ सिरफिरा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kxd5w

आपको बता दें कि, सिरफिरे की अजीबो गरीब करतूतों से जुड़ा मामला शहर के विजय नगर थाना इलाके का है। इलाके में पिछले कुछ दिनों से महिलाएं एक युवक की हरकतों से परेशान हैं। वो घरों में घुसकर महिलाओं और युवतियों से अश्लील हरकतें तो करता ही है, साथ ही उनके अंडरगारमेंट्स लेकर भाग जाता है। आरोपी की इन हरकतों ने इलाके की महिलाओं को खासा परेशान कर दिया है। सिरफिरे की हरकतों से तंग आकर इलाके की कुछ महिलाओं और युवतियों ने अपने परिजन के साथ विजयनगर थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं, इलाके के लोग आरोपी को जल्द से जल्द पकड़कर सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।


महिलाओं को घर पर छोड़ काम पर जाने से डर रहे लोग

स्थानीय पुरुषों का कहना है कि, सीसीटीवी कैमरों में नजर आ रहा सनकी युवक महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करता है। उसकी इन हरकतों से हम तंग आ चुके हैं। लोगों का ये भी कहना है कि, आरोपी की इन हरकतों के चलते घर की महिलाओं को अकेला घर पर छोड़कर काम पर जाने में भी डर लगता है। अकसर लोग तो इसी वजह से पिछले कई दिनों से अपने अपने कामों पर भी नहीं जा पा रहे हैं। लोगों ने पुलिस से मांग की है कि, जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाए।

 

यह भी पढ़ें- बिना विस्थापन सैकड़ों परिवार कर दिये बेघर, आशियाना बचाने बुल्डोजर पर चढ़ी मासूम बेटियां, वीडियो वायरल


थाना प्रभारी बोले- किसी को डरने की जरूरत नहीं

News

वहीं, दूसरी तरफ महिलाओं द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद विजय नगर थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने इलाके के सभी लोगों को हिम्मत देते हुए कहा कि, किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है। आरोपी युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। उसकी पहचान की जा रही है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

//?feature=oembed

Hindi News / Indore / महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराने वाला चोर, छेड़छाड़ कर हो जाता है फरार, देखें CCTV

ट्रेंडिंग वीडियो